Skip to main content

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin - 2nd September, 2022 Written Update (हिंदी में) | Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein - 2nd September 2022 Written Update

 



आज के एपिसोड में आप देखेंगे की, आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि, एमएलए सई और जगताप से कहता है कि, इन दोनों के नाते को हम दोनों को क्या उपाधि देनी चाहिए? यह मैं आप सब लोगों से पूछता हूं,की ऐसी औरत हमारे गांव में रहने लायक है क्या? अरे कोई इस बच्ची को यह पूछो कि, तेरा बाप कौन है? तभी सवी सई से कहती है, आई यह सब मेरे बाबा के बारे में क्यों पूछ रहे हैं बताओ ना? बताओ ना आई? फिर उषा मौसी उसे लेकर वहां से चली जाती है। तभी सई गुलाबराव से कहती है, कि मैं बताऊंगी न की इसका बाप कौन है? और फिर कहती है, तू जानना चाहता है ना,इस फूल सी प्यारी सी बच्ची के बाप का नाम क्या है? मैं बताती हूं तुझे नाम। इस बच्ची के बाप का नाम है सई जोशी। तभी गुलाबराव कहता हैं, सई जोशी, ए मास्टरनी बाप का नाम है ऐसा होता है क्या? फिर वह किसी और आदमी से पूछता है, तेरे बाप का नाम क्या है रे? मतलब आदमी के जैसा है कि, औरत के जैसा है।


तभी गुलाबराव फिर सई से कहता है, ए मास्टरनी मेरे को बताना अगर बाप का नाम सई जोशी है, तो मां का नाम क्या है? मां का नाम क्या है विनोद?तभी सई कहती है, नहीं उसकी मां का नाम भी सई जोशी है। और बड़ा माइक पकड़ कर सवाल पूछ रहा है ना, चल मेरे सवाल का जवाब दे। बाप के नाम में ऐसा क्या खास होता है? जो एक बच्चे की पहचान सिर्फ उसी के नाम से हो सकती है। मेरी बच्ची को मैंने पैदा किया। मैं पाल पोस कर बड़ा कर रही हूं। हर वह फर्ज निभा रही हूं। हर वह काम कर रही हूं जो एक बाप का होता है। तो मेरी बच्ची के बाप का नाम सई जोशी। मेरी बच्ची की मां का नाम सई जोशी। यह बात अपनी मगज में डाल ले। और तू यहां क्या खड़ा-खड़ा मुझ पर कीचड़ उछाल रहा है? तू खुद क्या है? तुझे पता है तू खुद गले तक बेशर्मी की नाली में डूबा हुआ है।तू निहायत ही बेशर्म आदमी, और लोगों को डराने वाला गुंडा है। अरे बता ना लोगों को कि, तू मेरे घर में जबरदस्ती घुस के आया था। मुझे घूस देने की कोशिश की। और जब मैंने तेरे प्रस्ताव को और तुझे लात मार के घर से निकाल दिया, तो इसने मुझे धमकी दी। हस्पताल बनाना चाहती हूं मैं गांव वालों के लिए एक जमीन पर। इसने मुझे धमकी दी कि मैं उससे पीछे हट जाऊं, क्योंकि यह उसी जमीन पर अपनी आइयाशी के लिए रिजॉर्ट बनाने के सपने देख रहा है। और अभी यहां आया है मुझे डरा, धमकाकर, बदनाम करने की कोशिश कर कर अपना काम निकलवाने। सुनकर गुलाबराव चुप रहता है। फिर  मराठी में कुछ बोलता है, और फिर कहता है, झूठ बोल रही है यह।


तभी सई कहती है झूठ बोल रही हूं? तो ठीक है, चलो इन औरतों से पूछ लेते हैं, जो मेरे घर पर आती है पढ़ने। तेरे आदमी बब्बन, देवा आते ना मेरे घर पर इन्हें धमकाने। पूछो इन औरतों से,यह आपको सारा सच बता देंगे। कि यह मेरे घर पर मुझे धमकाने आया था। बताओ औरतों तुम लोग बता दो। तभी सई जाकर गुलाबराव को फिर कहती है, क्या हुआ? बोलती बंद हो गई।तुझसे बर्दाश्त नहीं होता ना, कि कोई भी औरत अपने आत्मसम्मान के लिए आवाज़ उठाएं। तुझसे बर्दाश्त नहीं होता, कि कोई औरत तेरी आंखों में आंखें डालकर बेखौफ तुझसे बात करें। इसीलिए तो तेरे यह दो टके के गुंडे अपनी औरतों को पीटते हैं। क्योंकि यह नहीं चाहते कि, वह अपने हक के लिए आवाज़ उठाएं। औरत की खामोशी को उसकी कमजोरी समझेगा ना। तो 1 दिन उसके अंदर का ज्वालामुखी फट के सब कुछ राख कर देगा।अब तू जमीन आसमान एक कर ले। एड़ी चोटी का जोर लगा ले। गांव वालों के लिए अस्पताल तो में बनाकर रहूंगी। सुनकर एक औरत आती है, और सई को टीका लगा देती है, और फिर सई जोर से कहती है, गणपति बप्पा मोरिया, मंगल मूर्ति मोरिया, और फिर जाकर बप्पा का विसर्जन करने लगती है। 


गुलाबराव यह सब देखता रहता है, लेकिन कुछ कर नहीं पाता।और फिर सई गणपति बप्पा का विसर्जन कर देती है। और चारों तरफ गणपति बप्पा मोरिया के जयकारे होने लगते हैं। तभी गुलाबराव चिल्लाकर कहता है, ए किसी को नहीं छोड़ेगा मैं। मेरे गांव में ही ऐसे असामाजिक तत्व नहीं पनपने देगा मैं। ढूंढ ढूंढ के निकाल लूंगा मैं, और बाहर भेज दूंगा। अरे मैं तो सिर्फ एक गुंडे की बात कर रहा था। और यह औरत न जाने कितने मर्दों को ऐसे प्राइवेट क्लास देती होगी? कितने मर्दों के साथ इसका रिश्ता होगा? और फिर मराठी में कुछ कहता है। और वहां से चला जाता है। तभी आदमी आपस में बात करने लगते हैं कि, कहीं ना कहीं तो आम्दार साहेब सही है। बिना आग के धुआं थोड़ी ना होता है। कुछ ना कुछ सच्चाई तो होगी इनकी इनकी बात में। तभी जगताप चिल्लाकर उन दोनों को चुप कराता है। और वहां से भगा देता है। उधर चव्हाण निवास में विराट पूछता है,वीनू सो गया?


तभी पाखी कहती है हां वो सवी की बात करते-करते सो गया, तभी सोनाली काकू मोहित से पूछती है, अरे मोहित करिश्मा कहां है?शाम,संध्या, इविनिंग से वो दिखी नहीं है मुझे। तभी मोहित कहता है, पता नहीं आई उसने मुझे कुछ बताया नहीं। कभी सोनाली काकू मोहित को फिर कहती है, अरे फोन करके पूछना कि कहां? तभी मोहित बीच में रोककर कहता है, आई मेरे पास यही काम बचा है क्या, कि मैं करिश्मा को फोन करके पूछता रहूं कि वह कहां है? वह अपनी मर्जी से आएगी, और अपनी मर्जी से जाएगी। और अगर भूख लगेगी ना, तो खाना खुद गरम करके खा भी लेगी।तभी सोनाली काकू  धीरे से कहती है मोहित यह क्या चल रहा है तुम दोनों के बीच में? तभी करिश्मा आ जाती है, फिर सोनाली काकू कहती है कहां थी?  तभी सोनाली काकू फिर कहती है,अच्छा छोड़,चल बैठ जा सब लोग खाना खा रहे हैं। तभी करिश्मा कहती है,आई वह मुझे भूख नहीं है। मैं बाहर से खा कर आई हूं। तभी भवानी काकू मोहित को कुछ इशारे करती है, और मोहित कोई लिफाफा शिवानी बुआ को पकड़ा देता है, इतनी देर में विराट मोहित से पूछता है, मोहित क्या हुआ? कोई प्रॉब्लम है? 


तभी मोहित कहता है, कोई प्रॉब्लम नहीं है, कोई प्रॉब्लम नहीं है, फिर शिवानी बुआ लिफाफा पास करते-करते  अश्विनी आई तक पहुंच जाता है। फिर अश्विनी आई वह लिफाफा  भवानी काकू को देती है। तभी विराट काकू से पूछता है, काकू आपके हाथों में क्या है? तभी भवानी काकू कहती है, आजकल मैं समाज सेवा करती हूं ना। तो यात्रा वाले एक एजेंट है, तो उनकी मैंने मदद की थी। तो उन्होंने मुझे यह दिया।तभी विराट कहता है,पूरे नागपुर मै सिर्फ आप ही के काम की वाहवाही हो रही है काकू। चारों तरफ सब आपकी तारीफ कर रहे हैं। सच कहूं, तो जब भी ऐसा होता है ना, तो मेरी छाती गर्व से चौड़ी हो जाती है। तभी भवानी काकू कहती है, यह सब तो तुम सब बच्चों का प्यार है बेटा। लेकिन अब मैं इसका क्या करूं? यह तू रख। 


तभी मोहित से काकू कहती है, मोहित कल ही विराट और पत्रलेखा के बाहर जाने का इंतजाम कर देना। मोहित कहता है ठीक है, और कुछ बोल कर, फिर वो टिकट नहीं तो टिकट बेकार हो जाएगी। तभी  विराट काकू से पूछता है एक मिनट, कहां जाने का इंतजाम करना है। तभी भवानी काकू कहती है, तू खुद ही खोल कर देख ले। तभी विराट टिकट पढ़कर कहता है यह तो मालदीव्स की टिकट है। पांच रात और छह दिन की है। विराट फिर कहता है इसका मैं क्या करूंगा तभी भवानी काकु कहती है तुम दोनों ही तो जाओगे वहां पर वरना इस घर में किस की उम्र है वहां जाने की। तभी विराट कहता है पर जगह का उम्र से क्या ताल्लुक एक काम करते हैं आई बाबा को दे देते हैं। तभी शिवानी बुआ कहती है क्यों तुझे इस उम्र में छोटा भाई चाहिए क्या वीरू। 


शिवानी बुआ की बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं। तभी भवानी काकू शिवानी बुआ से कहती है शिवानी कितनी बार बोला है जबान चलाने से पहले दिमाग चलाया कर, कहीं भी कुछ भी बोल देती है, एकदम बेशरम हो गई है। भवानी काकू विराट से कहती है तू और पत्रलेखा बाहर जाकर थोड़ा समय एक साथ बिताओ। तभी पत्रलेखा कहती है लेकिन काकू आप ये हमें क्यों देना चाहती हैं। सोनाली काकू कहती है तुम दोनों शादी, विवाह, मैरिज के बाद कहीं नहीं गए तो इसे अपना हनीमून ही समझ लो। ये सुनकर विराट गुस्सा हो जाता है और कहता है अब समझ आया किसका आइडिया था यह। तभी अश्विनी काकू कहती है अरे किसका किसका कुछ नहीं तुम दोनों को जाना ही होगा। तभी निनाद काका कहते हैं और क्या फिर विराट कहता है लेकिन बाबा ये। तभी निनाद काका कहते हैं लेकिन हनीमून पर जाने से क्या दिक्कत है। तभी भवानी काकू कहती है और नहीं तो क्या वीनू दिन भर सवी सवी करता रहता है। अरे उसका इशारा तुम्हें समझ में नहीं आ रहा है क्या। तभी विराट पूछता है कैसा इशारा काकू। तभी भवानी काकू कहती है वीनू को एक छोटा भाई या एक छोटी बहन चाहिए, अब मैं तुम दोनों से इसकी उम्मीद कर सकती हूं ना और करिश्मा और मोहित ने तो ठान ही लिया है कि कभी बच्चा पैदा नहीं करेंगे तो मुझे तो तुम दोनों से ही उम्मीद रखनी पड़ेगी ना। 


तभी अश्विनी काकू कहती है तुम दोनों जा रहे हो ना। तभी विराट कहता है ऐसा कोई भी फैसला लेने से पहले आप लोगो को मुझसे पूछना चाहिए था। मुझे तो लगता है कि आप लोगों में से किसी ने भी पत्रलेखा से भी पूछा नहीं होगा और अगर आपने पूछा था और उसने जवाब हां में दिया तो उसे ऐसा जवाब नहीं देना चाहिए था। ये सुनकर पाखी को गुस्सा आ जाता है और पाखी कहती है विराट मुझे कुछ पता ही नहीं तभी विराट उसकी बात नहीं सुनता और कहता मुझे नहीं बताया तुमने लेकिन पाखी फिर कहती है लेकिन मुझे कुछ पता ही नहीं लेकिन विराट उसकी नहीं सुनता है। और फिर सब से कहता है आप सब की जानकारी के लिए बता दूं मैं, मैं इन सब चीजों के लिए बहुत बिजी हूं और बोल कर वहां से चला जाता है। उसे सब रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वह नहीं सुनता और वहां से चला जाता है। तभी उधर सवी सई से पूछती है आई वह गुंडा आपके बारे में क्या बोल रहा था। 


तभी सई कहती है सवी अभी मुझे कोई बात नहीं करनी है, तभी सवी कहती है लेकिन मुझे बात करनी है मेरे बाबा के बारे में वह क्यों बोल रहे थे। तभी सई गुस्से में सवी से फिर कहती है सवी मैंने कहा ना कि अभी नहीं। तभी सवी सई की बात नहीं सुनती और उससे फिर पूछती है नहीं पहले मुझे बताओ मेरे बाबा कौन है। तभी सई उसे कहती है जब सही वक्त आएगा तो मैं तुम्हें सब कुछ बता दूंगी ठीक है। तभी सवी कहती है सब के बाबा है, विनायक के भी बाबा है और मुझे पता ही नहीं कि मेरे बाबा कौन है और कहां है। लेकिन सवी उसकी बात नहीं सुनती और चिल्लाने लगती है तभी सई जोर से चिल्लाकर सवी को डांट देती है और चुप कराती है और फिर कहती है मैंने तुम्हें कहा ना जब सही समय आएगा मैं तुम्हें सब कुछ बता दूंगी मेरी बात क्यों नहीं सुन रही हो प्लीज जाओ यहां से बोलकर उसे धक्का दे देती है। 


तभी उषा मौसी कहती है अरे क्यों चिल्ला रही हो सई उस पर क्या गलत पूछा उसने हां। उसने उसके बाबा के बारे में ही पूछा ना। उसे यह जानने का पूरा हक है उसके बाबा कौन है और कहां है। चलो बेटा यहां से बोल कर सवी को लेकर वहां से चली जाती है, उधर चौहान निवास में पाखी रूम में आती है तो विराट गुस्से से कहता है तुम्हें पता था ना इस प्लान के बारे में। क्योंकि इस घर में तुमसे पूछे बगैर कुछ नहीं होता है। एंड आई अम शयोर आई ने और काकू ने तुमसे पूछ कर यह प्लान बनाया होगा और तुमने हां बोल दिया, अरे साफ साफ मना कर देती। तभी पाखी कहती है क्या तुम्हें सच में ऐसा लगता है कि मुझे पता था और फिर भी मैंने उन्हें यह सब करने दिया। तुम्हें लगता है कि मैं ऐसा करूंगी। विराट कहता है सॉरी मेरा वह मतलब नहीं था। 


तभी पाखी गुस्से से कहती है तो और क्या मतलब था विराट, तुमने यह सोच भी कैसे लिया कि मुझे ये सब मालूम होने के बावजूद भी मैंने यह सब होने दिया, यह देखो इस बेडरूम में दो लोग रहते हैं और दोनों अलग-अलग बेड पर सोते हैं, तो फिर मैं हमारे हनीमून के बारे में सोच भी कैसे सकती हूं। यह बात मैं अच्छे से जानती हूं कि हमारा रिश्ता कभी आगे नहीं बढ़ सकता क्योंकि तुम्हारा दिल आज भी उसका है जो अब इस दुनिया में नहीं है, ये बोलकर पाखी रोने लगती है और फिर कहती है और यह बात तो मुझे हमेशा से पता थी कि तुम मुझे एक पत्नी के रूप में कभी स्वीकार नहीं कर पाओगे, लेकिन मुझे वहम था कि तुम मुझे अपना दोस्त मानते हो। हम दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, दो दोस्त एक साथ जिंदगी बिता रहे हैं। लेकिन आज तुमने मुझसे यह सवाल करके मेरा वह वहम भी तोड़ दिया। तुम्हें मुझ पर जरा सा भी भरोसा नहीं है विराट और अगर भरोसा ही नहीं है ना तो दोस्ती की क्या उम्मीद करूं मैं तुमसे। ये बोलकर पाखी वहां से चली जाती है और विराट पाखी को देख कर फिर कहता है आई एम सॉरी मुझे लगा तुम्हें पता था और मैंने, बात ही इतनी अजीब है कुछ ढंग से सोच ही नहीं पाया, आई ने, काकू ने यह सब सोच भी कैसे लिया यह सब गलत है मतलब। 


तभी पाखी कहती है क्या कहा तुमने अजीब, तुम्हें एहसास भी है कि तुम क्या बोल रहे हो। अपनी बीवी के साथ बाहर कहीं छुट्टी मनाने जाना तुम्हें अजीब लग रहा है, गलत लग रहा है। अच्छा बताओ क्या गलत है इसमें। फिर विराट कहता है देखो मेरा वह मतलब नहीं था। लेकिन पाखी फिर कहती है देखो मैं सब जानती हूं कि तुम्हारा क्या मतलब था विराट। लेकिन तुम जो कहना चाहते हो ना वह एक बार मैं सोच कर क्यों नहीं कह देते। देखो विराट तुम्हें यह सब बातें कितनी भी गलत क्यों ना लगे लेकिन घर वाले जो कर रहे हैं ना वह अपनी जगह सही है। तुम्हें यह सब कितना भी वाहियात क्यों न लगे लेकिन इस सब में उन लोगों की कोई गलती नहीं है, क्योंकि उन सबकी नजरों में हम दोनों पति-पत्नी है। पूरी दुनिया की नजरों में हम दोनों मिस्टर एंड मिसेस चौहान हैं। भले ही हमारे कमरे के अंदर की सच्चाई कुछ और है ऊपर से हमारे ऊपर पति पत्नी के रिश्ते का स्टाम्प भी लगा है ना और अगर अब तुम ये रिश्ता झूट रहे हो ना तो तुम उनसे कहो ना मैं तुम मुझ पर क्यों चिल्ला रहे हो। जब घर के बड़ों को लगता है कि अब उन्हें उनका परिवार आगे बढ़ाना चाहिए तो वह लोग ऐसे ही बातें करते हैं, और वह लोग चाहते हैं कि हम दोनों उनके वंश को आगे बढ़ाएं तो हमें करीब लाने की कोशिश करेंगे ही और उनका यह सब करना गलत नहीं है, क्योंकि उन्हें यह सच्चाई नहीं पता है कि हमारी शादी सिर्फ और सिर्फ एक समझौता है। 


तभी पाखी फिर कहती है पता है विराट जब भी मैं तुम्हें देखती हूं ना तो मुझे तुममें सिर्फ खालीपन नजर आता है और यह देख कर मुझे बहुत बुरा लगता है, तकलीफ होती है मुझे कि तुम अपने दिल का हाल किसी से शेयर नहीं करते मुझे तरस आता है तुम पर, यह तुमने खुद को क्या बना लिया है विराट। एक खोखला आदमी जिसके अंदर बीती यादों के सिवा और कुछ नहीं है। मैं तो खुद को भी बहुत कोसती हूं की पत्नी होने के नाते मैं तुम्हारा खालीपन नहीं भर पाई, पत्नी तो छोड़ो एक दोस्त होने के नाते तुम्हारे लिए कुछ नहीं कर पाई। तुम क्या से क्या हो गए हो विराट यह कौन सा इंसान है। वह विराट कहां है जिसे मैं जानती थी तुम लोगों के साथ होकर भी तनहा रहते हो, और जब हंसते हो ना तो ऐसा लगता है कि तुम खुद पर एहसान कर रहे हो। यह तुम्हें क्या हो गया है विराट, मुझे तुम्हारी बहुत फिक्र होती है और तुम्हारे दिल में मेरे लिए जो भी जगह है ना या शायद है ही नहीं लेकिन जब भी तुम अपने आप को हर्ट करते हो ना तो तकलीफ मुझे भी होती है। तुम्हारे साथ साथ हर एक पल मैं भी मरती हूं, मैं तुम्हें ऐसी हालत में नहीं देख सकती नहीं देख सकती विराट तुम जहां भी गुम हो ना प्लीज लौट आओ लौट आओ उससे पहले बहुत देर हो जाए प्लीज लौट आओ बोल कर पाखी रोने लगती है और विराट चुपचाप खड़ा रहता है। 


प्रीकैप : विराट, पाखी से कहता है पत्रलेखा तुमने इस घर को इस रिश्ते को शादी को कितने साल दिए हैं, बदले में बिना कुछ चाहे और मैंने तुम्हें क्या दिया सई की यादों का बोझ, एक रिश्ते का लेबल जो दिल से कभी जुड़ ही नहीं पाया। 

उधर सई उषा मौसी से कहती है जो अब तक मुझे ढूंढने नहीं आए तो अब क्या आएंगे मौसी, तभी उषा मौसी कहती है और अगर तेरे सामने आकर वह खड़े हो गए तब तू क्या करेगी सई, इधर विराट पाखी से कहता है हम हमारे रिश्ते की एक नई शुरुआत करेंगे।


Popular posts from this blog

TRP - 31st December, 2020 | TOP20 SHOWS AND MORE | Week 51 | Star Plus, Sony, Zee, Colors and More Other Popular TV Channels

TRP Week 51 ( 31st December, 2020 ) @SerialUpdatess.com EXCLUSIVE   The TRP or “Television Rating Point” is a rating system to gauge the popularity of a television program. It is normally calculated using a device attached to television sets in a few thousand households. TRP WEEK51 TOP20 SHOWS And OTHER TV CHANNELS Popular Shows( TRP) . TRP TOP20 SHOWS  #Top20 Shows ( Week51 )  1. #Anupamaa 3.5  2. #Kundlibhagya 2.9 and #Imli 2.9  3. #Ghumhaikisikepyaarmein 2.7  4. #Kumkumbhagya 2.5 and #IndianIdol2020 2.5  5. #TarakMehtakaOoltahchashma 2.3  6. #YehRishtakyakehlatahai 2.1 and #Yehhaichahatein 2.1 7. #Chotisarrdaarni  8. #SaathNibhaanasaathiya2 2.0  9. #Shaktiastitvakeehsaaski 1.9  10. #Shaadimubarak 1.7, #TheKapilSharmashow 1.7 and #Barristerbabu 1.7 11. #BigBoss14 1.6 and #Namakisskka 1.6 12. #PinjaraKhubsurtika 1.5 and #Ishqmeinmarjawan2 1.5  13. #Naagin5 1.4  StarPlus: All Shows TRP #GumHaiKisiKePyaarMein 2.7  #Anupama 3.5   #YehRishtaKyaKehlataHai 2.1  #SaathNibhanaSaathiya2

TRP - 21st October, 2021 | Week 41 | Top 20 Shows | Star Plus,Sony,Sab,Zee TV and Other Channels TRP

TRP Week 41 ( 21st October, 2021 ) TOP20 Shows @ SerialUpdatess.com EXCLUSIVE  The TRP or “Television Rating Point” is a rating system to gauge the popularity of a television program. It is normally calculated using a device attached to television sets in a few thousand households. #TRP Week41 ( 21st October, 2021 ) Top20 Shows 1. #Anupamaa 3.5  2. #GhumHaiKisiKeyPyaarMein 3.3  3. #Imlie 2.6  4. #Udaariyaan 2.5  5. #SuperDancerChapter4 (Finale) 2.3  6. #PandyaStore 2.1  7. #Saathiya2 2.1  8. #YehRishtaKyaKehalataHai 2.1  9. #YehHaiChahatein 2.0  10. #KundaliBhagya 1.8  11. #BhagyaLakshmi 1.7  12. #TMKOC 1.6  13. #KumkumBhagya 1.5  14. #TheKapilSharmaShow 1.5  15. #SasuralSimarKa2 1.4  16. #DanceDeewane3 (Finale) 1.4  17. #BiggBoss15 1.3  18. #ChotiSardarni 1.3  19. #NimaDenzongpa 1.3  20. #KBC 1.2  #TRPWEEK41 @StarPlus All Shows  #MehendiHaiRachneWali (5:30PM) 0.6  #ChikooKiMummyDurrKei 0.7  #Vidrohi 0.7  #ZindagiMereGharAana 1.0  #PandyaStore 2.1  #GhumHaiKisiKePyaarMein 3.3  #Imlie

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin - 24 March, 2022 Written Update (हिंदी में) | Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein - 24th March, 2022 Written Update

आज के एपिसोड में आप देखेंगे , कि सई सभी घरवालों के सामने कहती हैं आपमें से कोई माने या फिर नहीं माने लेकिन सच तो ये हैं कि विराट सर मुझसे बहुत प्यार करते हैं. वही दूसरी तरफ विराट अपने रूम में कहता हा मैं सई से प्यार करता था. मै उसे एहसास दिलाना चाहता था की मेरे दिल में उसके सिवाय और कोई नहीं है. एक वक़्त था मैं उसके बिना रह नहीं पता था लेकिन आज जब वह मेरे सामने खड़ी होती है. एक तरफ मेरा दिल कहता है उसे गले लगा लूं लेकिन मैं जानता हूँ हमारा रिश्ता कभी सफल नहीं होगा. वह मेरे जज़्बातों को कभी समझेगे ही नहीं. फिर सई गणेश जी की मूर्ति के सामने आकर कहती है सही कहा ना मैंने.  सई गणेशजी के आगे दीपक जलाती हैं और कहती हैं बप्पा आपको क्या लगता हैं, मैं विराट सर को मना तो लुंगी ना, तभी बप्पा की तरफ से एक गेंदे का फूल सई के पास गिरता हैं तो सई कहती हैं थैंक यू मुझे पता चल गया की आपका आशीर्वाद मेरे साथ हैं. आई विराट के पास जाती हैं और कहती है हैप्पी होली बेटा तू मुझसे नाराज़ हैं क्या, गले तो लगा ले, अच्छा सुन यहाँ अकेले ऐसे बैठा मत रहे, सब लोग तेरा निचे इंतज़ार कर रहे हैं, आज होली का दिन हैं ना चल ना, हम